THE MEDIA HUNT

अयोध्या प्रकरण में कोर्ट के आदेश का करें सम्मान

Honor court order in Ayodhya case

अयोध्या मामले में सर्वोच्च न्यायालय के जल्द फैसले को देखते हुए सीओ प्रवीण कुमार सिंह ने थाना परिसर में पुलिस मित्रों की बैठक ली। सीओ ने पुलिस मित्रों से समाज के विभिन्न वर्गों से मिलकर आपसी प्रेम-सौहार्द का वातावरण बनाने की अपील की। उन्होंने कहा कि अयोध्या मामले में आने वाले कोर्ट के फैसले को लेकर किसी को भी उत्तेजित नहीं होने दिया जाएगा। कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए हरसंभव कदम उठाए जाएंगे।

थाना प्रभारी संजय पांचाल, एसएसआइ संजीव कुमार की उपस्थिति में ली गई। बैठक में सीओ ने कहा कि हर एक धर्म और धर्म को मानने वालों की भावनाओं को सम्मान देना भारतीय संस्कृति का प्रमुख अंग है। उन्होंने अच्छे विचारों का अनुसरण करने और बातचीत में मिठास घोलने की अपील की।

मंडावली: थाना मंडावली में सीओ प्रवीण कुमार ने पुलिस मित्रों को जैकेट वितरित की। पुलिस मित्रों को सचेत करते उन्होंने कहा कि सर्वोच्च न्यायालय के मंदिर के आदेश को लेकर समाज मे पूर्ण रूप शांति बनाए रखें। कोर्ट के फैसले का सभी धर्मों एवं वर्गों के लोग सम्मान करें। अभिषेक त्यागी, उत्तम त्यागी, शिवम त्यागी, अमित, इरशाद, नरेश, रवि, सुनील, कामेंद्र, पिकू, ज्ञान सिंह, विपिन, नौशाद, जॉनी, सौरभ, इसराइल, हर्ष, मनी, इरफान, हसीनुद्दीन आदि पुलिस मित्र उपस्थित रहे।

एसपी संजीव त्यागी का कहना है कि सोशल मीडिया वाट्सअप व फेसबुक पर आपत्तिजनक सामग्री जैसे लेख, फोटो व वीडियो डालने पर कार्रवाई की जाएगी। किसी देश, राज्य व जिले की कोई भी आपत्तिजनक धार्मिक पोस्ट की गई तो उस प्रकरण गंभीर धारा में मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा जाएगा। वहीं ग्रुप एडमिन ने पुलिस को सूचना नहीं की तो वह भी कार्रवाई के दायरे में आएगा।

Source: Jagran

Add comment

one × three =

Recent Comments